Monday 24 July 2017

JIO फ्री फोन को ऑनलाइन कैसे खरीदें

JIO फ्री फोन को ऑनलाइन कैसे खरीदें


जियो ने 21 जुलाई को जियोफोन के नाम से एक मोबाइल लॉन्च किया है। फ्री में ऑनलाइन बुक कराव सकते है इसकी ऑनलाइन प्री बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है अगर आपको जानना है की JIO फ्री फोन  को ऑनलाइन कैसे खरीदें  तो आप ये पूरा पड़े ।  मुकेश अंबानी ने घोषणा की है किजियो मोबाइल मुफ्त में उपलब्ध होगा। लेकिन आपको प्री-बुकिंग के लिए 1500 रुपये की रिफंड योग्य सुरक्षा राशि जमा करनी होगी। ये राशि आपको 3 साल बाद पूरी राशि वापस की जाएगी। कंपनी ने अब JioPhone लॉन्च किया है जोकि एक फीचर फोन है और 4जी तकनीक सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन में JioCinema, JioTV और JioMusic जैसी ऐप भी दी गई हैं। आजीवन निःशुल्क असीमित कॉल की सुविधा तो होगी ।

फ्री फोन / मोबाइल के फीचर्स :

2.4 inch QVGA display
Alpha numeric keypad
4 GB of internal storage
512 MB RAM और support expandable memory.
Phone has 2000 mAh battery.
FM radio
SD card slot
Torch light
Headphone jack
Phone Contact
Call History
Four way navigation system
4G VoLTE supported
Jio Apps

JIO फ्री फोन ऑनलाइन कैसे खरीदें

15 अगस्त से बीटा परीक्षण के लिए यह मुफ्त 4 जी मोबाइल उपलब्ध होगा। वर्तमान में, मोबाइल परीक्षण चरण के तहत है। 24 अगस्त से, उपयोगकर्ता जियो जीरो फोन को पूर्व बुक कर सकते हैं। सितंबर से, फोन ग्राहकों के लिए वितरित किये जायेंगे जोकि साप्ताहिक 5 मिलियन (50 लाख) मोबाइल उपभोक्ताओं को वितरित करेंगे ।
jio फोन Registration करने के लिए आप जियो फ्री फोन आधिकारिक वेबसाइट jio.com या jiofreephone.org पर जाए  फिर आपको फोन का फोटो होमपेज पर शो होगा । उसके बाद आप jio फ्री मोबाइल फोन पंजीकरण / प्री बुकिंग बटन पर क्लिक करें।
वहा पर आप अपना फोन नंबर और पता, शिपिंग पता, और अन्य विवरण, आदि क्रेडेंशियल का विवरण दर्ज करें।
डेबिट / क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए 1500 रुपये जमा राशि का भुगतान करना होगा ।
अब आपका jio फोन successfully बुक हो चूका है ।  उम्मीद करता हु की JIO फ्री फोन  को ऑनलाइन कैसे खरीदें  आप को  प्रक्रिया समाझ में आ चुकी होंगी  ।

0 comments:

Post a Comment

Social share icon